in , , , , , , , ,

OMGOMG

URI Box Office Collection Day 3: विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ बॉक्स ऑफिस पर हिट, कमा लिए इतने करोड़

URI Box Office Collection : विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ बॉक्स ऑफिस पर हिट, कमा लिए इतने करोड़

5
URI Box Office Collection : विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ बॉक्स ऑफिस पर हिट

URI Box Office Collection : विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’ बॉक्स ऑफिस पर हिट, कमा लिए 35 करोड़

देशभक्ति पर आधारित विकी कौशल और यामी गौतम की फिल्म ‘उरी’: द सर्जिकल स्ट्राइक! फिल्म क्रिटिक्स और पब्लिक की ओर से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। लगभग 25 करोड़ रुपए की लागत में बनी फिल्म ‘उरी’: द सर्जिकल स्ट्राइक ने अपने पहले वीकेंड में कुल 35.73 करोड़ रुपए की कमाई की है। तो वहीं फिल्म की कमाई का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ रहा है। तीसरे दिन फिल्म की कमाई में 21.48 फीसदी की बढ़ोतरी दर्ज की गई। ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्वीट करके यह जानकारी शेयर की।

2016 में हुए सर्जिकल स्ट्राइक पर बेस्ड इस फिल्म ने पहले दिन 8 करोड़ 20 लाख रुपए की कमाई की। दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 51.59 फीसदी की बढोतरी हुई और फिल्म कलेक्शन 12 करोड़ 43 लाख रहा। और वहीं फिल्म ने तीसरे दिन देश भर में 15 करोड़ 10 लाख रुपए बटोर लिए। फिल्म को माउथ पब्लिसिटी से बहुत फायदा मिल रहा है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म आने वाले दिनों में भी अच्छा कारोबार करेगी।

हम आपको बता दें कि साल 2016 में उरी हमले में 19 जवान शहीद हो गए थे। इसके ठीक 11 दिनों के बाद भारतीय सेना ने एलओसी को पारकर पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक कर आंतकियों के बंकर को तबाह किया किया था। उरी फिल्म में इसी कहानी को दिखाया गया है।

What do you think?

Written by Deepak Kumar

सबसे बेस्ट और हिट है इन 10 बाप-बेटे की जोड़ी

धौनी ने चीते से भी तेज फुर्ती दिखाई, पीटर हैंड्सकॉम्ब को स्टंप आउट करते ही बना डाला ये विश्व रिकॉर्ड