in , , , , ,

ये है दीपक कलाल की सरेआम पिटाई करने वाला शख्स

दीपक कलाल को बीच सड़क पर सरेआम पीटने वाला शख्स कौन है?

दीपक कलाल को बीच सड़क पर सरेआम पीटने वाला शख्स कौन है?

दीपक कलाल का नाम तो सुना ही होगा आपने. दीपक कलाल सोशल मीडिया की दुनिया में ज्यादा रहते हैं. कभी ये इंस्टाग्राम, यूट्यूब पे वीडियो तो कभी फेसबुक पर अजीबो गरीब वीडियो डालते रहते है. कुछ वक्त पहले राखी सावंत से शादी का ऐलान भी किया था उन्होंने. दीपक कलाल की पिटाई की गई ज्यादा वाली वो भी सरेआम. हां तो बात ये थी कि उस दिन दीपक कलाल कनॉट प्लेस(सीपी) में थे. वहां दीपक कलाल ने एक पेड़ पर सूसू करते हुए वीडियो सोशल मीडिया डाला था और ये भी कहा था कि मेरे सूसू में प्रोटीन है. उसके बाद दीपक कलाल गुड़गांव जा रहे थे.

तो वहां उनको दीपक नंदल (पीटने वाल का नाम) मिल गए। दीपक नंदल भाई रैपर फाजिलपुरिया का मैनेजर है. वहा रैपर का मैनेजर दीपक नंदल मिल गया. दीपक नंदल ने उन्हें काफी पीटा और उसका वीडियो भी लाइव कर दिया. और गालियां दीं और धमकी दी कि जिस किसी ने इसकी पिटाई करने पे बुरा कहा, वो भी मुझसे पिटने को तैयार रहे. लोगों ने वीडियो देखा और पीटने वाले दीपक की बड़ाई की.

जब ये वीडियो राखी सावंत तक पहुंचा तो उनको भी गुस्सा आ गया. और कहा कि दीपक कलाल गलत करता तो है लेकिन उसे पीटना सही नहीं था. अब पुलिस दीपक नंदल के पीछे लगी है. और वो पिटाई वाला वीडियो दीपक कलाल के यूट्यूब पर भी पड़ा हुआ है आप वहां देख सकते है. अब ये नहीं पता कि ये मारपीट सिर्फ दिखाया है या असली.

ये है दीपक नंदल, जिन्होंने दीपक कलाल की पिटाई की

ये है दीपक कलाल की सरेआम पिटाई करने वाला शख्स

 

What do you think?

Written by GNN Online

इंडियन रॉ (RAW) के बारे में दिलचस्प रोचक तथ्य जो बहुत ही कम लोग जानते हैं| interesting facts about indian RAW agency

भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ (RAW) के बारे में दिलचस्प रोचक तथ्य जो बहुत ही कम लोग जानते हैं।

Shweta Bachchan Revealed in Koffee With Karan 6 that Amitabh Bachchan cried after watching this film

ये फिल्म देखकर रो पड़े थे बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, जया बच्चन को पसंद नहीं है।