in , , , , , , ,

टिकटॉक वीडियो में नोटों से नाक और मुंह साफ करने वाला शख्स गिरफ्तार

टिकटॉक वीडियो (TikTok Video) में नोटों से नाक और मुंह साफ करने वाला शख्स गिरफ्तार, कोरोना वायरस (CoronaVirus) को अल्लाह की सजा बताया

टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video)में नोटों से नाक और मुंह साफ करने वाला शख्स गिरफ्तार
टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video)में नोटों से नाक और मुंह साफ करने वाला शख्स गिरफ्तार

कोरोना वायरस(CoronaVirus) को अल्लाह का अजाब बताकर नोटों से नाक और मुंह साफ करने का टिकटॉक वीडियो(TikTok Video) बनाना एक शख्स को महंगा पड़ गया। महाराष्ट्र के नासिक पुलिस ने उस शख्स की पहचान कर गुरुवार को उसे गिरफ्तार किया है। नासिक पुलिस ने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी। पुलिस ने अपने ट्वीट में बताया कि नासिक ग्रामीण पुलिस (महाराष्ट्र ग्रामीण) की तरफ से अभियुक्त के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गई है और वह पुलिस की हिरासत में है।
दरअसल, महाराष्ट्र के नासिक के एक 38 वर्षीय शख्स को एक वीडियो अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया, जिसमें वह नोटों को चाटते हुए और उससे नाक साफ करते हुए दिखाई दे रहा है। जो पांच सौ के कुछ नोटों से वह अपनी नाक और मुंह को साफ कर रहा है। इस वीडियो में वह यह कहता हुआ दिखाई दे रहा है- “कोरोना जैसी बीमारी का कोई इलाज नहीं है क्योंकि यह अल्लाह की सजा है, आप लोगों के लिए।”

टिकटॉक वीडियो में नोटों से नाक और मुंह साफ करने वाला शख्स गिरफ्तार

एक अधिकारी ने बताया है कि सैय्यद जमील सय्यद बाबू को मालेगांव में रमजानपुरा पुलिस ने गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया है। और वह पुलिस की हिरासत में है। अधिकारी ने बताया कि शख्स ने वीडियो में यह भी कहा कि कोरोना महामारी और तेज हो जाएगी। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया(TikTok) पर वीडियो वायरल(Video Viral) हो गया। वीडियो वायरल (Video Viral) होने के बाद हमने उन्हें गिरफ्तार किया है। और शख्स को मालेगांव की एक अदालत ने 7 अप्रैल तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

देश भर में तबलीगी जमात के जो 9000 लोगों की पहचान की गई है, उनमें से 1300 लोग विदेशी हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने एक तबलीगी जमात से जुड़े लोगों के कोरोना(Corona) संक्रमण का आंकड़ा पेश करते हुए बताया कि तमिलनाडु से 173, राजस्थान से 11, अंडमान निकोबार से 9, दिल्ली से 47, तेलंगाना से 33, आंध्र प्रदेश से 67, असम से 16, जम्मू-कश्मीर से 22 और पुदुचेरी से दो पॉजिटिव केस मिले हैं।

न्यूज़ डेस्क – ग्रेट नेशन न्यूज़

What do you think?

Written by GNN Online

आइसोलेशन में तबलीगी जमात(ablighi jamaat) ने की बदसलूकी, डॉक्टरों और स्टाफ पर थूका

आइसोलेशन में तबलीगी जमातियों ने की बदसलूकी, डॉक्टरों और स्टाफ पर थूका

Coronavirus: कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में पाक ने डॉक्टर्स को ही गिरफ्तार कर लिया