in , , ,

अनुराग कश्यप को सरकारी भीख नहीं मिली तो गाली देने लगे है – BJP प्रदेश प्रवक्ता

यूपी BJP के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट किया है। शलभ ने लेटर्स की कॉपी ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) को सरकारी भीख नहीं मिली तो गाली देने लगे है

अनुराग कश्यप को सरकारी भीख नहीं मिली तो गाली देने लगे है - BJP प्रदेश प्रवक्ता

मोदी सरकार के खिलाफ सोशल मीडिया पर खुलकर बोलने वाले दिग्गज फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप(Anurag Kashyap) के कुछ पुराने लेटर्स BJP ने सोशल मीडिया पर लीक कर दिए हैं। ये वो पत्र हैं, जिनके जरिए अनुराग कश्यप उत्तर प्रदेश की योगी सरकार से फिल्म बनाने के लिए फंड मांगने की कोशिश की थी।

लेटर्स को यूपी BJP के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट किया है। शलभ मणि त्रिपाठी ने लेटर्स की कॉपी शेयर करते हुए लिखा – “पिटी हुई फ़िल्मों के लिए सरकारी भीख ना मिली तो ‘अनुराग कश्यप’ कुंठित हो गाली गलौज पर उतर आए,कुछ सरकारें इनकी फ्लाप फ़िल्मों पर भी करोड़ों देती थीं,यश भारती के पेंशन की शहद भी चटाती थीं, योगी जी ने मुफ्त की पेंशन बंद कर पैसा ग़रीबों,विधवाओं,किसानों में बाँट दिया,यही चिढ़ है इनकी”

  • हम आपको बता दें कि निर्देशक अनुराग सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ बोलते हुए काफी हमलावर हो जाते हैं और कई बार अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने सोशल मीडिया पर बीजेपी नेताओं के लिए आपत्तिजनक शब्दों का भी इस्तेमाल किया है।
  • फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप की फिल्म “मसान” को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के काल में 2 करोड़ रुपए का अनुदान दिया गया था जो उन्हें 2016 में मिला था।
    अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने अपनी फिल्म ‘सांड की आंख’ और “मुक्केबाज” के लिए भी यूपी सरकार से अनुदान मांगा था लेकिन कई औपचारिकताओं के पूरी ना होने की वजह से योगी सरकार ने दोनों फिल्मों में से किसी के लिए अनुदान नहीं दिया था।
  • इतना ही नहीं अखिलेश सरकार में फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप को यश भारती सम्मान भी मिल चुका है लेकिन योगी राज ने अपने शासन में यश भारती सम्मान के तहत दिए जाने वाली 50 हजार की मासिक पेंशन भी बंद कर दी है। क्यूकी योगी सरकार ने यश भारती सम्मान की पेंशन को ही खत्म कर दिया गया है।

न्यूज़ डेस्क – ग्रेट नेशन न्यूज़

What do you think?

Written by GNN Online

JNU हिंसा: आइशी घोष समेत 9 स्टूडेंट्स की हुई पहचान, दिल्ली पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जारी की तस्वीरें

JNU हिंसा: आइशी घोष समेत 9 स्टूडेंट्स की हुई पहचान, दिल्ली पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके जारी की तस्वीरें

Chanakya Niti : चाणक्य नीति के सफलता हासिल करने के 11 सू्त्रों में छिपा है राज

Chanakya Niti : चाणक्य नीति के सफलता हासिल करने के 11 सू्त्रों में छिपा है राज