in , , , , , , ,

महिला पुलिसकर्मी ने मजदूर के माथे पर लिखा- मैंने लॉकडाउन तोड़ा है मुझसे दूर रहो

महिला पुलिसकर्मी ने मजदूर के माथे पर लिखा- मैंने लॉकडाउन तोड़ा है मुझसे दूर रहो| कानून के मुताबिक आरोपी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की जा रही है।

https://www.greatnationsnews.com/

दुनियाभर में कोरना वायरस (Coronavirus) का कहर जारी है। दुनिया के कई देशों ने Covid-19 के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन का ऐलान किया है। लॉकडाउन(Lockdwon) के दौरान सिर्फ खाने-पीने और मेडिकल वस्तुओं की सप्लाई को बंद नहीं किया गया है। इस बीच भारत के यूपी, बिहार के कई स्टूडेंट्स और मजदूर दिल्ली तथा अन्य राज्यों से वापस अपने राज्य में लौटने की कोशिश कर रहे हैं। जिसकी वजह से देश में लॉकडाउन के बाद भी कई जगहों पर भीड़ भी देखने को मिल रही है। केंद्र सरकार तथा राज्य सरकारों ने देश में लागू लॉकडाउन तोड़नों वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिये हैं।
लेकिन मध्य प्रदेश(Madhya Pradesh) में एक महिला पुलिसकर्मी ने कार्रवाई के नाम पर मजदूर के माथे पर लिख दिया कि “मैंने लॉकडाउन तोड़ा है मुझसे दूर रहो”। कलम से मजदूर के माथे पर ‘मुझसे दूर रहो’ लिखते हुए महिला सब-इंस्पेक्टर की तस्वीर भी सामने आई है। जिसमें साफ़ दिख रहा है कि वो इस मजदूर युवक के माथे पर लिख रही हैं।
मजदूर के माथे पर लिखा गया है कि ‘मैंने लॉकडाउन तोड़ा है मुझसे दूर रहो।’ ‘ANI’ न्यूज एजेंसी के मुताबिक यह घटना छत्तरपुर के गोरिहार इलाके में हुई है। और अब इस मामले में सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ भी कार्रवाई की तैयारी चल रही है। जिले के एसपी कुमार सौरभ ने मीडिया को बताया कि ‘ऐसा व्यवहार बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मामले में कानून के मुताबिक आरोपी पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की जा रही है।

न्यूज़ डेस्क – ग्रेट नेशन न्यूज़

What do you think?

Written by GNN Online

रिसर्च एंड डेवलपमेंट प्रमुख ने डिलीवरी से एक दिन पहले तक बनाई COVID19 की टेस्टिंग किट, लोग कर रहे उन्हें सलाम

CoronaVirus से जंग में PM-CARES Fund जानें देश के बड़े दानवीरो में किसने कितना दिया