in , ,

फिल्म में दिल जीत लेगी श्रीदेवी की बेटी, धड़क फिल्म में दिखा ईशान खट्टर-जाह्नवी कपूर का मासूम प्यार

Film Dhadak Review Janhvi Kapoor & Ishaan Khattar movie

धड़क मूवी रिव्यू
  • हमारी रेटिंग
4

Summary

कलाकार – जाह्नवी कपूर,ईशान खट्टर,आशुतोष राणा
निर्देशक शशांक खेतान
मूवी टाइप – ड्रामा,
फिल्म की अवधि – 2 घंटा 18 मिनट

Sending
User Review
2.67 (3 votes)

करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हो गई है। इस फिल्म से श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में अपना कैरियर शुरू करने जा रही है। फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर हैं। ईशान खट्टर की यह दूसरी फिल्म है। फैंस को श्रीदेवी की बेटी से जो उम्मीदें थी रिव्यू को देखते हुए हम ऐसा कह सकते हैं कि जाह्नवी कपूर उम्मीदों पर खरी उतरी हैं।

फिल्म स्टोरी प्लॉट: धड़क फिल्म की कहानी राजस्‍थान के उदयपुर से शुरू होती है। राज घराने से जुड़ी पार्थवी (जाह्नवी कपूर) ना तो अपने राजघराने के बंधनों और कायदों को दिल से स्वीकार करती है और ना ही उसे अपनी आजादी में परिवार के किसी भी सदस्य का दखल देना पसंद है। ऐसे ही पार्थवी के पिता ठाकुर रतन सिंह (आशुतोष राणा) को भी कतई बर्दाश्त नहीं कि कोई उसके किसी भी फैसले के खिलाफ जाए। पार्थवी के साथ कॉलेज में पढ़ने वाले ईशान खट्टर (मधुकर) को पहली नजर में ही पार्थवी से प्यार हो जाता है, मधुकर के पिता को ये मंजूर नहीं कि उनका बेटा मधुकर किसी ऊंची जाति और राजघराने की बेटी (पार्थवी) से मिले, लेकिन मधुकर (ईशान खट्टर ) और पार्थवी (जाह्नवी कपूर) इन सब की परवाह किए बिना एक-दूसरे से लगातार मिलते रहते हैं। दूसरी ओर ठाकुर रतन सिंह चुनाव लड़ने की तैयारी में लगे हैं, ऐसे में उनको वोटर को रिझाना भी एक मजबूरी बनता जा रहा है। ठाकुर रतन सिंह को पार्थवी और मधुकर के प्यार के बारे में जब पता चलता है तो मधुकर और उसकी फैमिली पर ठाकुर का कहर बरस पड़ता है। ऐसे में दोनों प्यार के दीवाने उदयपुर से भाग जाते हैं, अब आगे क्या होता है यह जानने के लिए आपको थिअटर में जाके टिकट खरीदना होगा।

ऐक्टिंग , डायरेक्शन, म्यूजिक: जाह्नवी ने अपनी पहली ही फिल्म में साबित किया की उन्होंने बहुत मेहनत की है वही ईशान खट्टर फिर से अपने फैन्स की कसौटी पर खरे उतरे। इन दोनों की ऑन स्क्रीन जोड़ी जम रही है। ठाकुर रतन सिंह के रोल में आशुतोष राणा का तो जवाब ही नहीं। मधुकर के दोस्त बने अंकित बिष्ठ और श्रीधरन अपने अपने रोल में फिट रहे। फिल्म के डायरेक्टर शशांक खैतान ने ‘धड़क’ के अंत में कुछ बदलाव किया है। कहानी का क्लाइमेक्स बदल दिया गया है। जिसे देखने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना चाहिए। इस फिल्म का म्यूजिक रिलीज से पहले ही म्यूजिक लवर्स की जुबां पर चल रहा है।

What do you think?

Written by GNN Online

कैंची धाम आश्रम नीम करोली बाबा की बायोग्राफी / जीवन परिचय

गोपाल दास नीरज : गुजर गया कारवां, महज 6 साल में ही अनाथ हुए मशहूर गीतकार नीरज